Responsive Ad Slot

Latest

latest

Dating Lessons In Love

Thursday, 15 April 2021

/ by Sneha

 Dating Lessons In Love :-  क्या आप प्यार / प्यारिका की तलाश में हैं?  क्या आप कुछ समय से सिंगल हैं?  क्या आपके पास कोई ऐसा व्यक्ति है जिसे आप डेट पर ले जाना चाहते हैं?  कुछ साल पहले मैंने सोचा था कि मुझे पता था कि मेरा आदर्श साथी या प्यारिका कैसा दिखेगा और कैसा होगा।  हालाँकि, मैं इस पोस्ट के बारे में एक बहुत ही मूल्यवान जानकारी सीखना चाहूँगा जिसके बारे में मैं इस पोस्ट में लिखूंगा।

Dating Lessons In Love
Dating Lessons In Love  


 मैं एक पुरुष के लिए काफी छोटा हूं और हमेशा उन महिलाओं को डेट करना पसंद करता हूं जो मुझसे छोटी हैं।  हालांकि यह उनमें से बहुत कुछ मायने रखता है।  मुझे ऐसी महिलाएं भी पसंद हैं जो धरती से बहुत नीचे हैं और जो जीवन के बारे में काफी तनाव में हैं,


 उदाहरण के लिए खुद में भी नहीं।  मैं उन्हें एक अच्छी मुस्कान और आकर्षक आँखों के साथ श्यामला होना पसंद करता हूं, एक पतला आंकड़ा भी एक बोनस होगा।


 जो मैंने अभी वर्णित किया है, वह वही है जिसे मैं अपनी संपूर्ण प्यारिका मानता हूं।  यह पूरी धारणा लगभग दस वर्षों में पानी से बाहर निकाल दी गई थी जब मुझे सैम नामक एक महिला के साथ काम पर एक प्रोजेक्ट पर काम करना था।  वह मुझसे उम्र में लगभग दस साल बड़ी थी और मैं कभी नहीं भूल सकता कि उसके मेरे पहले इंप्रेशन क्या थे।


फिर मैंने अपने आप में  क्या गड़बड़ है, सोचा।  उसने अपनी उपस्थिति के साथ कोई प्रयास नहीं किया था, अपने बालों को ब्रश भी नहीं किया था ऐसा लग रहा था, उसने कपड़े पहने थे जैसे कि वह वास्तव में था और वह मूल रूप से देखा गया था कि वह रात से पहले नहीं सोया था।

Dating Lessons In Love
Dating Lessons In Love  


 यह काफी क्रूर और कठोर लग सकता है, यह वही है जो मैं तब वापस करता था, मुझे यह सोचकर शर्म आती है कि मेरा दिमाग कैसे काम करता था।  मुझे खुशी है कि मैं अब बदल गया हूं जो मुझे आशा है कि एक अच्छे व्यक्ति हैं।


 इन प्रथम छापों के बावजूद मेरा कहना है कि सैम अगले तीन महीनों में मेरे लिए बहुत अच्छा और मददगार था।  वह शायद उन सबसे दयालु और शुद्ध लोगों में से एक हैं जिनसे मैं कभी मिला हूं।


 सैम से पहली मुलाकात के करीब दस हफ्ते बाद, मैंने उसके बारे में सपने देखना शुरू किया और मुझे लगता है कि मुझे उससे प्यार हो गया।  उसने अचानक अपनी उपस्थिति के साथ एक प्रयास नहीं किया था, फिर भी गड़बड़ दिखी आदि। तथ्य यह था कि मेरे लिए अब कोई फर्क नहीं पड़ता था, यह उस गिनती के अंदर था।


 मैंने कभी सैम को स्वीकार नहीं किया कि मुझे कैसा महसूस हुआ क्योंकि वह शादीशुदा थी, मुझे लगता है कि उसका पति जीवित लोगों में से एक है।


 मुझे प्यार में एक बहुत ही महत्वपूर्ण सबक सिखाने के लिए धन्यवाद सैम।

No comments

Post a comment

Don't Miss
© all rights reserved
made with by templateszoo